बेटे को ठेले पर लादकर मां काट रही थाने के चक्कर

मेरठ। जिले में एक बाइक सवार स्टंटबाज का शौक एक मासूम पर कहर बनकर टूटा।  स्टंटबाजी के चक्कर में बाइक सवार ने मासूम को कुचल डाला। हादसे में मासूम का पैर टूट गया। हद तब हो गई जब आरोपी पर कार्रवाई की मांग को लेकर महिला अपने बेटे को ठेले में लादकर थाने के चक्कर लगाती नजर आई। लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। 

       जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। खुद सीओ एफआईआर की कॉपी लेकर महिला के घर पहुंच गए।मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। यहां 7 साल के मासूम का पैर एक स्टंटबाज ने अपना शौक पूरा करते समय तोड़ दिया। महिला पहले तो इलाज के लिए दर-दर भटकी लेकिन उसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर उसे थाने के चक्कर लगाने पड़े। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ,जिसमें महिला अपने घायल बेटे को ठेले में लादकर थाने पहुंच गई। इसके बाद भी खाकी का दिल नहीं पसीजा। लिहाजा बिना कार्रवाई के महिला को अपने घर वापस आना पड़ा।
इसके बाद ठेले पर बच्चे को ले जाती महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद मीडिया ने इसे मुद्दा बनाया और फिर आनन-फानन में सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के आदेश पर एफआईआर दर्ज कर ली गई। थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने स्टंट बाद शादाब के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इतना ही नहीं सीओ कोतवाली खुद महिला के घर पहुंचे और उसे कार्रवाई का भरोसा भी दिलाया। उधर आरोपी शादाब अपने परिवार के साथ फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts