नई दिल्ली (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार की सुबह भारत के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुख्यमंत्री योगी पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचे। दोनों की मुलाकात काफी लंबी चली। उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर दोनों के बीच मुलाकात हुई। उत्तर प्रदेश के महत्वपूर्ण विधानसभा चुनाव से पहले राज्य मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों के बीच योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी के दो दिवसीय दौरे पर हैं।
इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी। दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात की थी। इसके बाद आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली पहुंचने और केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करने के बाद एक बार फिर राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज हो गई है।
नड्डा और प्रधानमंत्री के बीच मुलाकात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई लेकिन प्रसाद ने मुख्यमंत्री से हुई अपनी मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts