वीडियो सौंपने के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

मेरठ। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जहां दूसरे दलों के कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी के लोगों से सीख की नसीहत देते हैं तो उन्हीं के महानगर अध्यक्ष अज्जू पंडित ने दबंगई की सारी सीमाएं लांघ दी। यह मामला ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र का है, जहां आम आदमी पार्टी के महानगर अध्यक्ष अज्जू पंडित अपने लोगों के साथ एक गरीब परिवार पर कहर बरपा रहा है। इस दबंगई की वीडियो भी पुलिस को सौंपी गई, लेकिन दो दिन के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो सकी।

दरअसल मामला शिव शक्ति नगर गुर्जरों के मंदिर इलाके का है। जहां रहने वाले संजीव गुप्ता कचहरी में चाय का स्टाल करते हैं। संजीव का आरोप है कि आम आदमी पार्टी का महानगर अध्यक्ष अज्जू पंडित और उसके साथी उनसे मोहल्ला छुड़वाना चाहते हैं। इसके चलते कुछ दिन पहले भी अज्जू और उसके साथियों ने उनके घर पर हमला किया था। आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। नतीजतन सोमवार को एक बार फिर अज्जू और उसके आधा दर्जन साथियों ने संजीव के घर पर चढ़ाई कर दी। लाठी-डंडों से लैस आरोपियों ने संजीव के घर पर पथराव करते हुए घर की महिलाओं तक की जमकर पिटाई की।
क्षेत्रवासियों ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपियों का वीडियो बना लिया। पीड़ित का आरोप है कि उसने पुलिस को पूरी घटना की वीडियो सौंपते हुए एक बार फिर आरोपियों के खिलाफ ब्रह्मपुरी थाने में तहरीर दी, लेकिन घटना के दो दिन बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बड़ा सवाल है कि एक तरफ सत्ताधारी दल के तमाम जनप्रतिनिधि जिले की जनता को सुरक्षा देने का वादा करते हैं। वहीं दूसरी तरफ अन्य राजनैतिक दलों के दबंग खुलेआम क्षेत्र में गुंडई कर रहे हैं। मगर इस मामले में सत्ताधारी नेता भी मौन साधे बैठे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts