केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने फीता काटकर किया उद्घाटन

केंद्रीय मंत्री की अपील- अधिक से अधिक लोग लगवाएं कोरोना से बचाव का टीका 


मुजफ्फरनगर 2 जून 2021। शासन के दिशा निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जनपद में 14 विशेष टीकाकरण शिविर लगाए गए हैं। कचहरी स्थित सर्विस क्लब में विशेष शिविर का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने फीता काटकर किया। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाए गए इन 14 विशेष टीकाकरण शिविर में न्यायिक विभाग, प्रशासनिक विभाग, पुलिस विभाग व मीडिया कर्मियों को कोरोना का टीका लगाया गया। जनपद में शहरी व देहात क्षेत्र में अलग से 59 टीकाकरण केन्द्र बनाए गए हैं जहां कोई भी व्यक्ति जाकर टीकाकरण करवा सकता है।
कचहरी स्थित सर्विस क्लब में विशेष शिविर के उद्घाटन अवसर पर मंगलवार को केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि जनपद में सभी को अपनी बारी आने पर टीका लगवाना चाहिए और आज बड़ी खुशी की बात है कि कोरोना योद्धा पत्रकारों को शासन के दिशा निर्देशानुसार टीका लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पत्रकार देश की रीड़ की हड्डी हैं और उनको सबसे पहले टीका लगाया जाना चाहिये था, लेकिन शासन की जो गाइडलाइन थी उसी के अनुरूप स्वास्थ्य विभाग टीकाकरण करता रहा, लेकिन अब मीडियाकर्मियों को वरीयता देकर टीका लगाया जा रहा है। उन्होंने शिविर में उपस्थित पत्रकारों को शुभकामनाएं देते हुए अपील की कि देश प्रदेश जनपद में सभी लोग कोरोना को मात देने के लिए टीका जरूर लगवाएं। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें, मास्क लगाएं और हाथों को बार-बार साबुन से धोते रहें। तभी हम कोरोना को मात दे सकेंगे।
टीकाकरण शिविर के उद्घाटन में केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ संजीव बालियान, सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. महावीर सिंह फौजदार, सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह, डॉ गीतांजलि वर्मा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे। थाना सिविल लाइन इंचार्ज इंस्पेक्टर उम्मेद कुमार सिंह ने अपनी टीम के साथ शिविर की सुरक्षा व्यवस्था संभाली।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts