कार व केमिकल से भरे टैंकर में हुई जबदस्‍त भिड़ंत


मुजफ्फरगनर । जनपद के गांव सिकरेड़ा के निकट कार व टैंकर की जबरदस्‍त भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक दुर्घटना में कार में सवार मां-बेटा समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ भी जुट गई। मौके पर पुलिस को इस हादसे की सूचना दी गई। पहुंची पुलिस ने शवों को कार से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं वाहन को भी कब्‍जे में ले लिया। पुलिस ने यह भी बताया कि कैंटर केमिकल से भरा हुआ था।

बिजनौर के शिवाजीनगर निवासी अक्षय (26) पुत्र अशोक शुक्रवार की सुबह अपनी मां मंजू (50) व ममेरी बहन शीतल (28) पुत्री अवनीश निवासी चांदपुर बिजनौर के साथ कार में सवार होकर मुजफ्फरनगर जा रहा था। जब इसकी कार मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर गांव सिकरेड़ा के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे केमिकल से भरे टैंकर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर दर्जनों ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार से शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सड़क दुर्घटना के बाद मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार व टैंकर को सड़क से हटवाकर कार में फंसे शवों को बाहर निकलवाया तथा शव की शिनाख्त करते हुए उनके स्वजन को सूचना दी। मंजू के पैर में फैक्चर था, जिसका इलाज मुजफ्फरनगर के वर्धमान हास्पिटल में चल रहा था। शुक्रवार को अक्षय अपनी मां मंजू को मुजफ्फरनगर चिकित्सक के यहां लेकर जा रहा था। इसी बीच यह हादसा हो गया। गांव सिकरेड़ा के निकट हुई दुर्घटना में एक साथ तीन मौत होने की जानकारी स्वजन को लगते ही परिवार में मातम छा गया तथा स्वजन सूचना मिलते ही मीरापुर की ओर दौड़ पड़े।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts