विधायक के लापता के पोस्टर लगे 


बाराबंकी। -कोरोना संक्रमण की भयावहता को देखते अब ग्रामीण इलाकों से अपने जनप्रतिनिधियों के खिलाफ लोगों का आक्रोश फूटने लगा है और कुछ ऐसा ही बाराबंकी में भी सामने आया है,यहां एक गांव में स्थानीय विधायक के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं।

कोरोना महामारी के दौरान जब प्रदेश एवं केन्द्र सरकार संक्रमण बचाव के लिए लोगों को जागरुक कर रही है। इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री राज्य के प्रभावित इलाकों का भ्रमण कर रहे हैं, वही रामनगर विधानसभा से भाजपा विधायक शरद अवस्थी का पोस्टर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। ये पोस्टर रामनगर विधानसभा के अद्रा गांव में लगाये गए हैं। पोस्टर पर लिखा है 'रामनगर से लापता विधायक का पता बताने वाले को 1000 रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा'।
अद्रा गांव के ग्रामीणों का आरोप है कि चुनाव के बाद से विधायक कभी भी गांव नहीं आये। गांव में तमाम समस्याएं हैं और विधायक के आवास पर मिलने जाने पर भी जनता से नहीं मिलते, आखिर वे लोग अपनी समस्याएं किससे कहें। इस कोरोना जैसे संकट काल में उन्होंने इलाके के लोगों की कोई मदद नहीं की। ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें भाजपा पार्टी से कोई शिकायत नहीं, बल्कि उनकी शिकायत विधायक शरद अवस्थी से है। हाल ही में ऑक्सीजन भीषण कमी के लिए मची मारामारी के बीच उनकी गाड़ी जिले के ऑक्सीजन फिलिंग सेंटर पर ऑक्सीजन लेने पहुंचने का मामला चर्चा में आया था। अब एक बार फिर इनके पोस्टर लगने से विधायक फिर से चर्चा में हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts