हमीरपुर । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में महिला दारोगा के साथ की गयी अभद्रता के मामले में पुलिस अधीक्षक ने शनिवार देर रात स्टैनों को निलंबित कर जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौप दी है। महिला एसआई से गाली-गलौच का आडियो वायरल होने के  मामले में पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने स्टेनो को निलंबित कर दिया है।
उधर शनिवार को महिला एसआई मीडिया के सामने आ गईं और स्टेनो पर शारीरिक शोषण के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाने के साथ अधिकारियों पर मामले को दबाने की बात कही । पति के निधन के बाद मृतक आश्रित के रूप में नौकरी पाईं  महिला एसआई कोट बाजार राठ चौकी प्रभारी हैं। एसपी के स्टेनो और महिला दारोगा के बीच हुई वार्ता के दो आडियो वायरल हुए थे। जिनमें स्टेनो महिला एसआई को गंदी गंदी गालियां दे रहे थे। शुक्रवार को महिला एसआई की शिकायत पर एसपी ने जांच अपर एसपी को दी थी।  शनिवार को एसआई मीडिया के सामने आईं। उन्होंने स्टेनो पर छेड़खानी व शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। महिला ने यह भी स्वीकारा कि उनके स्टेनो से संबंध थे और बात होती रहती थी। उनका कहना है कि स्टेनो द्वारा गाली गलौज व अभद्रता की शिकायत तीन दिन पहले पुलिस अधीक्षक से की थी। जिसकी जांच बैठाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे पहले नगर में आकर स्टेनो उनके साथ छेड़खानी कर चुके हैं। चौपरा मंदिर गेट पर सभी के सामने उनसे अभद्रता की थी। आरोप है कि उन पर मामला दबाने के लिए अधिकारियों द्वारा दबाव बनाया जा रहा है। उन्हें मीडिया के सामने आने से रोका गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले से वह मानसिक तनाव में हैं।
एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि निलंबित के बाद जांच उनको सौपी गयी है वहीं महिला दारोगा ने पत्रकारों को बताया कि स्टैनो उसके साथ अवैध संबंध बनाना चाह रहा था, इसके पहले उसने  राठ मे आकर उसके साथ छेड़खानी की थी। जब पानी सिर के ऊपर निकल गया तो उसने यह आवाज उठायी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts