रायबरेली। क्षेत्र के  नसीराबाद इलाके में हुई अंकेश नामक युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। मृतक अपनी ही बहन पर बुरी नजर रखता था जिस पर बहन ने प्रेमी व चचेरे भाई के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 
पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि 27 मई को नसीराबाद थाने में ज्वाला प्रसाद की पत्नी सुमित्रा देवी ने 24 वर्षीय बेटे अंकेश के लापता होने का मामला दर्ज कराया था। उसका शव बेशहिया तालाब से बरामद किया गयाएउस की गर्दन पर गमछे से कसने के निशान था। उन्होंने इस घटना के खुलासे के लिए नसीराबाद और एसओजी टीम को लगाया था।
उन्होंने बताया कि सुमित्रा देवी ने थाने में दी तहरीर में कहा कि 27 मई को वह उसके बच्चे और पति खेत गए थे उसका लड़का अंकेश और छोटी लड़की घर पर थे। बाद में उसकी दूसरी लड़की काजल ने अंकेश को किसी मोटरसाइकिल पर बैठकर जाते देखा। बाद में पता चला कि अंकेश की लाश एक तालाब से बरामद हुई है। मामले में हत्या व अन्य धाराओं मुकदमा दर्ज कराया गया । पुलिस ने शक के आधार पर परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो मृतक की बहन काजल ने कबूला कि  उसका भाई उसके साथ गलत हरकत करता था। 
 शिकायत करने के बाद भी मॉ नहीं दिया कोई ध्यान 
   काजल ने बताया उसका भाई उस पर बुरी नजर रखता था। जिसकी शिकायत उसने अपनी मां से की लेकिन उसने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। जब कोई रास्ता नहीं मिला तो उसे कदम उठाना पडा।  काजल ने  बताया कि उसने अपने कथित प्रेमी गोविंद व अपने चचेरे भाई धु्रव के साथ मिल कर अंकेश की हत्या की योजना बनाई और 27 मई को दोनों अंकेश को मोटरसाइकिल पर बैठा कर लाये और राजापुर में शराब के ठेके से शराब खरीदी और बंशहिया में तालाब के किनारे बैठ कर उसे पहले खूब शराब पिलाई और बाद में गमछे से अंकेश का गला घोंटकर कर हत्या कर शव तालाब में फेक दिया।इस मामले में अंकेश को लेकर जाने के लिए प्रयुक्त मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद कर लिया। गिरफ्तार आरोपियो को जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts