16 करोड़ का इंजेक्शन दिलाने में की मदद
                                
नई दिल्ली।    बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी नेक काम की वजह से वाहवाही लूट रही हैं। जी हां! अनुष्का, अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्टान विराट कोहली संग मिलकर एक बच्चे के लिए 16 करोड़ रुपये का इंजेक्शन व्यवस्था कर उनकी जान बचाने में मदद की। इस बात की जानकारी बच्चे के पैरेंट्स ने ट्वीट करते हुए दी है।
 
बच्चे के पैरेंट्स ने अपने ट्विटर पोस्ट में मदद के लिए अनुष्का और विराट के प्रति आभार जताया है। यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। लोग अनुष्का-विराट की तारीफ करते हुए ट्वीट कर रहे हैं।
इस दुर्लभ बीमारी से पीड़िता था मासूम

अनुष्का-विराट ने जिस बच्चे की मदद की है, उसका नाम अयांश गुप्ता है, जिसे एसएमए (स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी) नाम की दुर्लभ बीमारी थी। यह एक वंशानुगत रोग है, जिसके इलाज के लिए जोलगेनेस्मा इंजेक्शन की जरूरत होती है। रिपोर्ट की मानें तो यह दूनिया की सबसे कीमत इंजेक्शन में से एक है। इसकी कीमत 16 करोड़ रुपये बताई गई है। 
WE DID IT!!!
Never thought that this arduous journey we set on to #saveayaanshgupta would culminate this beautifully. Happy to announce tht we have reachd ₹16 Cr. needed to get #Zolgensma for #Ayaansh. A big thank you to every person who supported us. This is your victory.✌️✌️ pic.twitter.com/n0mVl1BvGv
— AyaanshFightsSMA (@FightsSma) May 23, 2021
सदा शुक्रगुजार रहेंगे
अयांश के पैरेंट्स ने ट्विटर पोस्ट में विराट-अनुष्का की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक फैन के तौर पर हमेशा हमने आप दोनों को पसंद किया है। आपने अयांश के लिए जो किया, वह हमारे उम्मीद से कहीं ज्यादा है। आपने जिंदगी की इस मैच को छक्के की मदद से जीता दिया। हम आपके सदा शुक्रगुजार रहेंगे।' 

@imVkohli & @AnushkaSharma - we always loved you as fans. But what you have done for Ayaansh and this campaign is beyond what we expected. Thanks for your generosity. You helped us win this match of life with a six! Will always be indebted for your help to #saveayaanshgupta pic.twitter.com/vJUozH2o2r
— AyaanshFightsSMA (@FightsSma) May 23, 2021

ऐसे मांगी थी मदद
अयांश के पैरेंट्स ने एक ट्विटर हैंडल बनाया जिसका नाम AyaanshFightsSMA रखा। इस अकाउंट के जरिए उन्होंने लोगों से मदद मांगी थी। अनुष्का और विराट ने फंडरेजर की मदद से रकम जुटाने में उनका सहयोग दिया और उनकी आर्थिक मदद भी की है।
16 करोड़ रुपये की जरूरत हुई पूरी
अनुष्का-विराट के इस मुहिम में शामिल होते ही 16 करोड़ टारगेट पूरा हो हो गया है। इस बारें बताते हुए पैरेंट लिखते हैं कि हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा।  हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अयांश के इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और हम वहां तक पहुंच गए हैं। हमारा साथ देने वाले हर एक व्‍यक्ति का शुक्रिया... यह आपकी जीत है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts