अलीगढ़।  पिसावा थाना इलाके में बुधवार सुबह नित्यक्रिया को ​गये एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जमीन की रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना की जानकारी पुलिस क्षेत्राधिकारी और थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की। 
सैदपुर गांव में रहने वाला कुंवर पाल ने बताया कि विजय पाल चार भाईयों में तीसरे नम्बर का था। वह अपने भाई विजय पाल के साथ रहकर खेती किसानी का काम करता था। कई वर्षों से उनका गांव के कुछ लोगों से करीब 23 बीघे की खेत को लेकर मुकदमा चल रहा था। इसी को लेकर आज से तीस साल पहले उसके पिता महेन्द्र सिंह की हत्या कर दी गई थी। कोर्ट द्वारा उस जमीन पर यथास्थिति रखने का आदेश दिया गया था। 
बुधवार की सुबह विजयपाल साइकिल से नित्यक्रिया के लिए घर से निकला। गांव के बाहर ही घात लगाये बदमाश किसान के सिर व पीठ में गोली मारकर फरार हो गये। विजयपाल की मौके पर ही मौत हो गई। खबर मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर पुलिस के क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह, पिसावा थानाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह भदौरिया पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम भेजकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts