शांतिपूर्ण .निर्विघ्न व पारदर्शी ढंग से सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में होगी मतगणना .जिला निर्वाचन अधिकारी 

मतगणना की सभी तैयारियां पूर्ण. विजय जुलूस पर  रहेगी पाबंदी 

 

मेरठ। जिलाधिकारी के बालाजी ने बताया कि 2 मई  को सुबह 8 बजे से जनपद के सभी 12 ब्लॉकों में स्थापित मतगणना केंद्रों पर मतगणना शांतिपूर्ण एनिर्विघ्न व पारदर्शी ढंग से सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में होगी। उन्होंने बताया कि इसके लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं तथा जनपद की सभी ब्लॉकों में स्थित 92 न्याय पंचायतों के लिए 184 मतगणना टेबल बनाई गई हैं। 
 उन्होने बताया कि  प्रत्येक मतगणना केंद्र पर मेडिकल हेल्प डेस्क भी बनाई जाएगी तथा मतगणना कोविड.19 प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं।  उन्होंने कहा कि विजयी प्रत्याशियों को विजय जुलूस निकालने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं तथा सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। 
जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद की 92 न्याय पंचायतों के लिए 184 मतगणना टेबल लगाई जाएंगी जिसमें रजपुरा व जानी खुर्द में 8-8 न्याय पंचायतों के लिए  16 -16 टेबल, सरधना, दौराला व रोहटा मे 7-7 न्याय पंचायतों के लिए 14-14 मतगणना टेबल, मेरठ ,खरखोदा व सरूरपुर में 6-6 न्याय पंचायतों के लिए 12-12 मतगणना टेबल तथा परीक्षितगढ़ ,माछरा व मवाना में 9-9 न्याय पंचायतों के लिए 18-18 टेबल तथा हस्तिनापुर में 10 न्याय पंचायतों के लिए 20 मतगणना टेबल लगाई जाएंगी। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts