नई दिल्ली। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कथित कालाबाजारी के आरोपी दिल्ली के मशहूर खान चाचा रेस्टोरेंट के मालिक नवनीत कालरा को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किए जाने की सूचना है। उसे गुरुग्राम स्थित एक फार्म हाउस से पकड़ा गया है। हालांकि देर रात तक अधिकारी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए थे।
कालरा पिछले कई दिनों से फरार था और दिल्ली पुलिस के साथ आंखमिचौली खेल रहा था। उसने अग्रिम जमानत के लिए उच्च न्यायालय का रुख किया था, लेकिन उसे वहां से राहत नहीं मिली थी। उच्च न्यायालय ने उसकी अग्रिम जमानत की अर्जी को ठुकरा दिया। इसके साथ उच्च न्यायालय ने जमानत न देने के निचली अदालत के कारणों से सहमति भी जाहिर की थी।
कालरा को गुरुग्राम से उसके एक करीबी जानकार के फार्म हाउस से गिरफ्तार किया गया है। उसपर अंतरराष्ट्रीय सिम कंपनी मैट्रिक्स सेलुलर सर्विस के साथ मिलकर दिल्ली में ऑक्सिजन कंसंट्रेटर्स की कालाबाजारी करने का आरोप है। मामले की शुरुआती जांच में दिल्ली पुलिस ने पाया था कि 17 अप्रैल से 3 मई के बीच, कालरा और मैट्रिक्स सेलुलर के उसके साथियों ने 13 करोड़ रुपये कीमत वाले 7,500 कंसन्ट्रेटर्स हासिल किए थे। हालांकि पूछताछ के बाद कई और खुलासे की उम्मीद जताई जा रही है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts