मेरठ। कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने अब सेमेस्टर और मेडिकल की परीक्षा को भी स्थगित कर दिया है। अगले आदेश तक अब कोई भी परीक्षा नहीं होगी। इससे पहले वार्षिक मुख्य परीक्षाएं स्थगित की जा चुकी है। विश्वविद्यालय ने गुरुवार को यह निर्णय लिया है। 16 अप्रैल से होने वाली ये परीक्षाएं स्थगित की गईं हैं। एमबीबीएस, बीबीए, बीडीएस आदि की परीक्षाएं स्थगित की गईं हैं। अब दोबारा से स्थिति की समीक्षा करने के बाद परीक्षा का कार्यक्रम जारी किया जाएगा।
अगले आदेश तक नहीं होगी कोई परीक्षा विवि
प्रशासन ने नई गाइडलाइन जारी करते हुए कहा कि अगले आदेश तक विश्‍वविद्यालय की कोई भी परीक्षा नहीं होगी। साथ ही प्रैक्टिकल व अन्‍य तरह के कार्यक्रम भी स्‍थगित कर दिया गया है। प्रशासन ने गाइडलाइन जारी करते हुए कहा कि किसी तरह की परीक्षा अभी नहीं की जाएगी। वहीं यह भी कहा गया है कि परीक्षाओं के लिए अगले आदेश का इंतजार करना होगा।

कहर मचा रहा कोरोना
कोरोना वायरस शहर ही नहीं बल्कि पूरे देश में कहर मचा रहा है। जिसे देखते हुए बोर्ड परीक्षाओं को भी स्‍थगित व रद्द किया जा रहा है। साथ ही शहर के विश्‍वविद्यालयों के पेपर भी स्‍थगित किए जा रहे हैं। वहीं अब मेरठ चौ. चरण सिंह विश्‍वविद्यालय की परीक्षा भी स्‍थगित कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts