परिवार के सात लोग भी संक्रमित


मेरठ। कोरोना से जिला उद्यान अधिकारी आरएस राठौर (50) की मौत हो गई। वह एक सप्ताह से बीमार चल रहे थे। पिछले मंगलवार को जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद वह दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे। उनका परिवार दिल्ली के भजनपुरा में रहता है। परिवार में सात अन्य लोग संक्रमित हैं। मेरठ में अगस्त 2019 में उन्हें जिला उद्यान अधिकारी की जिम्मेदारी मिली थी। उनके पास जिला शाकभाजी अधिकारी का भी दायित्व था। उनकी मौत से उद्यान कार्यालय के सभी कर्मचारी स्तब्ध हैं।
मेरठ में कोरोना की लहर कहर मचा रही है। मंगलवार को आए 256 नए मामले और एक महिला की मौत ने स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मचा दिया। वहीं बुधवार को उद्यान अधिकारी की मौत हो गई। इनका दिल्‍ली मे इलाज के दौरान मौत होने से मेरठ में हड़कंप मच गया है। अधिकारियों ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए अपील की है
अगस्त 2019 में संभाला था चार्ज
उप निदेशक उद्यान मेरठ पंकज कुमार ने बताया कि अगस्त 2019 में उन्होंने मेरठ का चार्ज संभाला था। उनके पास जिला शाकभाजी अधिकारी की अतिरिक्त जिम्मेदारी थी। वह तीन अप्रैल को कार्यालय आए थे। जिसके बाद से उन्हें बुखार आया। पिछले मंगलवार को उन्हें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि यह विभाग की बड़ी क्षति है। वह पंतनगर विश्वविद्यालय के टापर रहे थे।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts