मेरठ ।  रियलमी ने अपने सी सीरीज़ के परिवार में नए एंट्री लेवल फोन - रियलमी सी20, रियलमी सी21 और रियलमी सी25 प्रस्तुत किए। ये वैरिएंट्स ग्राहकों को बड़ी स्क्रीन, मेगा बैटरी लाईफ, दमदार परफाॅर्मेंस एवं बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ संपूर्ण अनुभव प्रदान करेंगे।
लाॅन्च के अवसर पर, श्री माधव शेठ, वाईस प्रेसिडेंट, रियलमी एवं चीफ एक्ज़िक्यूटिव ऑफिसर, रियलमी इंडिया व यूरोप ने कहा, ‘‘हमारी एंट्री लेवल सी-सीरीज़ को सदैव से ग्राहकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। सी-सीरीज़ के दुनिया में 32 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स हैं। तीन नई सी सीरीज़ के लाॅन्च के साथ किफायती सेगमेंट के यूज़र्स सर्वश्रेष्ठ टेक्नाॅलाॅजी के साथ विस्तृत विकल्प प्राप्त कर सकेंगे। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने गुणवत्तायुक्त टीयूवी रीनलैंड में विश्वप्रसिद्ध अधिकरण के साथ साझेदारी की है और स्मार्टफोंस के लिए नए व अपग्रेडेड क्वालिटी मानदंड स्थापित करने के लिए उनके साथ काम किया है। रियलमी सी21 और रियलमी सी25 पहले स्मार्टफोन हैं, जिनके साथ टीयूवी रीनलैंड का हाई रिलायबिलिटी सर्टिफिकेशन है।’’
एंट्री लेवल स्मार्टफोन किलर, रियलमी सी20 में विशाल डिस्प्ले, दमदार बैटरी है और इसमें मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट लगा है। इसमें विशाल फील्ड ऑफ व्यू के साथ 6.5 इंच की स्क्रीन है। इस स्मार्टफोन में मिनी ड्राॅप डिस्प्ले डिज़ाईन है। रियलमी सी20 में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी लगी है, जो स्टैंडबाय मोड में 43 दिनों तक चलती है और रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। इसमें एफ/2.0 लार्ज अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का एआई कैमरा है, जो पर्याप्त प्रकाश को सोखता है और आपकी पिक्चर्स को ज्यादा स्पष्ट एवं ब्राईट बनाता है।  रियलमी सी20 दो रंगों - कूल ग्रे और कूल ब्लू में पहले 1 मिलियन ग्राहकों को (2जीबी+32जीबी) में 6,799 रु. में मिलेगा। इसके बाद रियलमी सी20 का मूल्य 6,999 रु. हो जाएगा। इसकी पहली सेल 13 अप्रैल, दोपहर 12ः00 बजे से रियलमी.काॅम, फ्लिपकार्ट.काॅम और मेनलाईन चैनल्स पर शुरू होगी।
सबसे उपयोगी एवं स्टाईलिश एंट्री-लेवल फोन, रियलमी सी21 में मीडियाटेक हीलियो जी35 लगा है। इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी है, जो 47 दिनों तक स्टैंडबाय में रह सकती है और रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में 6.5 ईंच की 20ः9 स्क्रीन है, जो विशाल फील्ड ऑफ व्यू के साथ गेमिंग, ऑडियो और वीडियो का शानदार अनुभव प्रदान करती है। इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का अपग्रेडेड एआई ट्रिपल कैमरा, 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और एक मैक्रो लेंस दिया गया है।  रियलमी सी 21 टीयूवी रीनलैंड हाई रिलायबिलिटी सर्टिफिकेशन पाने वाले पहले स्मार्टफोंस में से एक होगा। रियलमी सी21 दो स्टोरेज वैरिएंट्स (3जीबी+32जीबी) में 7,999 रु. में और (4जीबी+64जीबी) में 8,999 रु. में मिलेगा। यह दो आकर्षक रंगों - क्राॅस ब्लैक और क्राॅस ब्लू में उपलब्ध होगा। इसकी पहली सेल 14 अप्रैल को दोपहर 12ः00 बजे से रियलमी.काॅम, फ्लिपकार्ट.काॅम और मेनलाईन चैनल्स पर शुरू होगी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts