: कोलकाता, 03 मार्च । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और लोकप्रिय खिलाड़ी सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से ऐसी खबरें चल रही है कि गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं और उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जा सकता है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने ऐसी तमाम अटकलों को खारिज कर दिया है। घोष ने कहा कि ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई है और ना ही बारे में वह कुछ जानते हैं। दिलीप घोष से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव की वजह से रोज ही मीटिंग्स हो रही हैं और रणनीति पर चर्चा हो रही है लेकिन सौरभ गांगुली के बारे में कभी कोई चर्चा नहीं हुई और ना ही ऐसी कोई संभावना के बारे में बात हुई है।
घोष का बयान ऐसे समय में आया है जब सात मार्च को कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में सौरव गांगुली के मौजूद रहने की अटकलें तेज थीं।
उल्लेखनीय है कि लंबे समय से गांगुली के भाजपा में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि बीच में जब उन्हें हार्ट अटैक आया था तब अटकलों पर कुछ समय के लिए विराम लग गया था।
उसके पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात के बाद ऐसे कयासों को बल मिला था। अब एकबार फिर जब दादा स्वस्थ हैं और घर पर आराम कर रहे हैं तो इन अटकलों को हवा दी जा रही थी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts