जयभीम नगर से  तीन छात्र संदिग्ध परिस्थितयों में लापता

परिजनों ने थाने में दर्ज करायी गुमशुदगी

एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर बरामदगी की गुहार


मेरठ । 3 छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गए हैं। तीनों छात्र मंगलवार देर शाम बाहर खेलने की बात कहकर घर से निकले थे। इसके बाद घर नहीं लौटे। देर रात तक बच्चों के घर नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता हुई। तो उन्होंने थाना पुलिस को बताया। बुधवार सुबह परिजन कप्तान ऑफिस पहुंचे और छात्रों को खोजकर लाने के लिए गुहार लगाई है। वहीं एसएसपी ने जांच का आश्वासन दिया है।

थाना भावनपुर की जयभीमनगर कॉलोनी के रहने वाले जितेंद्र कुमार ने बताया कि उनका 13 वर्षीय पुत्र मयंक जो कक्षा 9 का छात्र है वह अपने दोस्त अंशुमन उम्र 15 साल और कक्षा 6 में पढ़ने वाले 12 वर्षीय विराट के साथ खेलने की बात कह कर मंगलवार की शाम गया था।इसके बाद से तीनों छात्र वापस नहीं लौटे जिनकी काफी तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चल सका। जिनको सभी जगह तलाश किया लेकिन रात भर तीनों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। जिसके बाद परिजन थाने भी पहुंचे ओर मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद परिजन पुलिस कार्यालय पहुंचे और लापता बच्चों को जल्द से जल्द बरामद कराने की गुहार लगाई। मामला एसएसपी के संज्ञान में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुट गई है।

बच्चों से नहीं हो रही बात

कप्तान दफ्तर आए परिजनों में से मयंक के मामा रवि कुमार ने बताया कि अंशुमन के माता, पिता को बच्चों के मिसिंग होने से कोई मतलब नहीं है। वो बच्चों की तलाश भी नहीं कर रहे। जबकि हम लोग और विराज के परिजन रात से ही परेशान हैं। बताया कि बच्चों के पास फोन हैं लेकिन बात नहीं हो पा रही। जिससे लगातार अनहोनी होने का डर बना है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts