स्ट्रीमिंग शो 'चमक' के लिए परमवीर सिंह चीमा ने सीखा गाना

मुंबई । एक्‍टर परमवीर सिंह चीमा अपने हिट स्ट्रीमिंग शो 'चमक' के सेकंड पार्ट में आने को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। इसमें वह एक गायक की भूमिका में हैं, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए भारत आता है।
परमवीर ने शो को लेकर बताया कि उन्होंने शो के लिए गाना सीखा है और कहा कि 102 दिनों के शूट शेड्यूल के लिए अपने किरदार के हिसाब से ढलना एक अभिनेता के तौर पर उनके लिए चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा।
एक्‍टर ने कहा कि शो में ऑन-स्टेज सीक्वेंस के लिए एक पेशेवर गायक ने किरदार को आवाज दी थी, लेकिन अब गाना सीखने के दौरान उन्हें अपने गले की मांसपेशियों को ट्रेनिंग देनी पड़ी ताकि स्क्रीन पर सिंगिंग रियल लगे।
परमवीर ने बताया कि शो 'चमक' में अपने किरदार की तैयारी के दौरान मुझे संगीत के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला। मैंने संगीत की क्लास ली। मैं बाथरूम सिंगर हुआ करता था। लेकिन, इस किरदार को निभाने के बाद मुझे लोगों के सामने गाने का आत्मविश्वास मिला।
परमवीर ने यह भी शेयर किया कि इस किरदार को निभाना थोड़ा मुश्किल था। इसकी शूटिंग भी 102 दिनों तक चली।

नए सीजन और कहानी के बारे में बात करते हुए एक्‍टर ने कहा कि इस बार उन्हें शो में अपने किरदार के दिवंगत पिता (गिप्पी ग्रेवाल अभिनीत) के प्रशंसकों से अधिक समर्थन मिलेगा।

परमवीर ने आगे कहा कि हमने पिछले सीजन के अंत में देखा कि मेरे किरदार काला को जेल ले जाया गया। शो के दूसरे भाग में जेल से बाहर आने के उसके प्रयासों को दिखाया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts