युवक की गला काटकर हत्या, नाले में पड़ा मिला शव 

मेरठ। थाना नौंचदी क्षेत्र के भवानी नगर में बीती रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। शव को नाले में फेंक दिया गया। रविवार की सुबह लोगों ने शव को देख पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकालकर पीएम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है। 

रविवार की सुबह भवानी से गुजर नहीं नाले में लोगों ने नाले में खून से लथपथ एक युवक के शव को दिखा तो सनसनी मच गया। थोडी देर में वहां पर लोगों की भीड़ लग गयी। इसीबीच किसी ने नौंचदी पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। सूचना पर नौंचदी पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह नाले से शव को बाहर निकाल कर शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया गया। मृतक के पास से कुछ नहीं मिला। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले। पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन किसी ने पहचाने से इनकार कर दिया। संभवत: किसी ने हत्या कर शव को वहां फेेंक दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। 

नौचंदी थाने के इंस्पेक्टर महेश राठौर का कहना है कि नाले में मिले युवक की उम्र करीब 28 साल है। शव की पहचान नहीं हुई है युवक के गले में चोट के निशान है युवक के शव की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts