सत्यराज की नई तस्वीर वायरल, दर्शक हैरान

मुंबई। दिग्गज अभिनेता सत्यराज की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह फंकी लुक में नजर आ रहे हैं। प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि यह नया स्टाइल रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म कुली या सलमान खान की सिकंदर से है। अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता लंबे सफेद बालों और काली दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं, एक अनोखा लुक जिसने सभी का ध्यान खींचा है।
बुधवार को एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई जिसमें सत्यराज को पहले कभी नहीं देखा गया था, कथित तौर पर यह कुली से उनका पहला लुक था। तस्वीर में कटप्पा अभिनेता लहराते चांदी के बालों और धूप के चश्मे के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने जैकेट के साथ टी-शर्ट पहनी हुई है, जो एक स्टाइलिश और आधुनिक वाइब को दर्शाता है।

वायरल तस्वीर के बावजूद, कुली में सत्यराज के किरदार के बारे में फिल्म निर्माताओं या अभिनेताओं की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिर भी, सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता को इस अवतार में देखकर उत्साह का माहौल है।

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित रजनीकांत की आगामी फिल्म कुली इस साल की सबसे चर्चित घोषणाओं में से एक है। फिल्म की पहली झलक सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है।
दूसरी ओर, अभिनेता सलमान खान की सिकंदर का भी हिस्सा हैं, जिसका निर्देशन एआर मुरुगादॉस ने किया है। हालांकि अभी भी यह पुष्टि नहीं हुई है कि सत्यराज फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं, लेकिन जब उनसे कास्टिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इनकार नहीं किया। प्रशंसकों को यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि नया लुक कुली के लिए है या सिकंदर के लिए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts