विधायक की अध्यक्षता में संपन्न हुयी डीसीसी, डीएलआरसी व डीएलएससी की बैठक

मेरठ । गुरूवार को  विकास भवन सभागार में मा0 विधायक मेरठ कैंट अमित अग्रवाल की अध्यक्षता में डीसीसी/डीएलआरसी/डीएलएससी की बैठक आहूत की गयी। बैठक में  विधायक एवं जिलाधिकारी द्वारा सरकार की प्राथमिकता वाले ऋण से लंबित प्रकरणो पर बैंकवार समीक्षा की गई। 

उन्होंने संबंधित को लंबित व अस्वीकृत ऋण की सूची प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया कि सभी बैंक शाखाओं में सीसीटीवी कैमरे, सॉयरन लगवाये जाये। आरसेटी द्वारा कितने लाभार्थियों को प्रशिक्षण दिया गया तथा उनमें से कितने लाभार्थियो को ऋण देकर लाभान्वित किया गया, के बारे में जानकारी प्राप्त की गई। उन्होने केसीसी, स्वनिधि, जनधन खाते तथा पशुपालन विभाग द्वारा विभिन्न योजनाओ के तहत दिये गये ऋण के बारे में जानकारी प्राप्त कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। 

विधायक ने विभिन्न योजनाओं में पात्र लाभार्थियो को ऋण की सुविधा नियत समय में उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि विभिन्न योजनाओ के तहत दिये गये लक्ष्य को समयान्तर्गत पूरा करना सुनिश्चित किया जाये जिससे कि जनहित में सरकार की मंशा अनुरूप लाभार्थियो को ऋण की सुविधा मिल सके।   इस अवसर पर उपायुक्त उद्योग दीपेन्द्र कुमार, लीड बैंक मैनेजर एस0के0 मजूमदार सहित संबंधित बैंको के अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts