कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने वाले भुठभेड़ में धरा गया 

2 दिन पहले कपड़ा कारोबारी को अनीस की गोली मारकर की थी हत्या

मेरठ। लोहियानगर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई कपड़ा कारोबारी अनीस की हत्या के आरोपी से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने मुठभेड़ में मुख्य हत्यारोपी इमरान को पकड़ लिया है। मुठभेड़ में इमरान घायल हुआ है। उसके पास पुलिस को अवैध असलाह, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। बजौट गांव लोहिया नगर थाना क्षेत्र में पुलिस की आरोपी से मुठभेड़ हुई और उसे अरेस्ट किया गया।

 बतादें शनिवार रात लोहिया नगर थाना के जाकिर कॉलोनी गली नंबर-3 में कार और बाइक की टक्कर हो गई थी। टक्कर के बाद दोनों युवकों में विवाद इतना बढ़ा कि बाइक सवार इमरान ने अपने भाइयों के साथ मिलकर कार सवार अनीस को सरेआम गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मौके पर ही अनीस की मौत हो गई। इसके बाद हमलावर घरों में ताले लगाकर फरार हो गए थे। अनीस को एक गोली आंख और दूसरी गोली सीने पर लगी थी।

तभी से पुलिस लगातार आरोपियों को खोज रही है।  सोमवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी इमरान को मुठभेड़ में अरेस्ट कर लिया है। वो भागने की फिराक में था तब हुए फायर में इमरान को पैर में गोली लगी है।

मृतक अनीस के रिश्तेदार सद्दाम ने बताया- इमरान ने अपने भाइयों के साथ अनीस की हत्या की है। उसने मेरे चाचा फुरकान को भी बट से मारकर घायल कर दिया। जिस तरह उन्होंने घटना को अंजाम दिया, ये सब प्री-प्लांड लग रहा था। परिवार की तरफ से लोहिया नगर थाने में तहरीर दी गई है। आरोपियों के घर पर प्रशासन बुलडोजर चलाए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts