शैतान के बाद एक बार फिर साथ में नजर आएंगे अजय और आर.माधवन

मुंबई। अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' का सीक्वल बन रहा है। दर्शकों में इस कॉमेडी फिल्म के लिए अलग लेवल पर उत्साह देखने को मिल रहा है। पहले खबर आ रही थी कि फिल्म 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के अलावा अनिल कपूर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं ताजा मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म आर माधवन की एंट्री हो गई है।
अजय देवगन, आर माधवन और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' फ्लोर पर है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। पिछले दिनों फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट साझा करते हुए फैंस को बताया था कि 'दे दे प्यार दे 2' 1 मई 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
'दे दे प्यार दे 2' को लेकर अजय देवगन काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'शैतान' के बाद एक बार अजय देवगन और आर माधवन 'दे दे प्यार दे 2' में एक साथ काम करते दिखाई देंगे। बॉक्स ऑफिस पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। सूत्रों की मानें तो फिल्म में आर माधवन रकुल के पिता की भूमिका में नजर आएंगे।
अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी को फिल्म 'दे दे प्यार दे' में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में तब्बू भी एक शानदार रोल में नजर आई थीं। दर्शकों ने इस कॉमेडी फिल्म को बहुत सराहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो 'दे दे प्यार दे' ने बॉक्स ऑफिस 103.64 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म के मेकर्स 'दे दे प्यार दे 2' से भी काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts