पूर्व विधायक संगीत सोम पर हार का ठीकरा फोंड़ते हुए पूर्व सांसद संजीव बालियान ने लगाए  गंभीर आरोप 

 बोले जिन्होंने सपा को चुनाव लड़ाया,उन पर कार्रवाई हो, वह लोग आज भी सरकारी सुविधा ले रहे

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने प्रेस वार्ता की है। उन्होंने अपने 10 सालों में किए गए विकास कार्यों की दी जानकारी देतें हुए बताया कि हार का कारण मुस्लिम ध्रुवीकरण,जातियों में बंटवारा और कम वोट परसेंटेज करना था। संजीव बालियान ने शायराना अंदाज में कहा कि मेरा पानी उतरता देख किनारे पर घर मत बना लेना,मै समंदर हुं लौट कर आऊंगा।

पूर्व राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम पर तमाम आरोप लगाते हुए कहा कि संगीत सोम ही सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक को चुनावी लाडवा रहे थे लोकसभा चुनाव 2024 में पराजय के बाद डॉक्टर संजीव बालियान प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद हरेंद्र मलिक और उनके पुत्र चरथावल से विधायक पंकज मलिक पर तंज करते हुए कहा कि मेरी आलोचना न करें विकास कार्यों पर ध्यान दें शहर की जनता व्यापारियों को निर्धारित उन्होंने मुजफ्फरनगर लोकसभा में सपा से जीत हरेंद्र मलिक को बधाई दी।

कहा कि उन्हें भरपूर प्यार मिला है अब भी वे जनता के बीच में रहकर काम करते रहेंगे। संजीव बालियान ने सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम पर पार्टी के खिलाफ काम करने के आरोप लगाए और कहा कि संगीत सोम ही सभा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक को चुनावी लाडवा रहे थे। संजीव बालियान ने कहा मुस्लिम समाज द्वारा ज्यादा वोटिंग और हिंदू समाज कम वोटिंग मेरी हर का कारण रहा। मेरी मेरे चुनाव में जिसने जितनी मेहनत की उसके साथ आगे आने वाले टाइम में उतना ही प्रसाद मिलेगा। पार्टी के जयचंदू को सबक खुद मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन्होंने खुले तौर पर समाजवादी पार्टी को चुनाव लड़ाया है,उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। वह लोग आज भी बड़ी सरकारी सुविधा ले रहे हैं, पार्टी इस ओर ध्यान देकर कार्यवाही करें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts