भाजपा नेता ने एसपी क्राइम को धमकाया बोले बोलने का लहजा सीखो सरकार हमारी है 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

मेरठ। मगंलवार को कृषि विवि में चल रही मतगणना के बाहर भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा की एसपी से तीखी नोंकझोंक हो गई। भाजपा नेता भीड़ के बीच खड़े होकर एसपी क्राइम अनीत कुमार सिंह से कहने लगे- एसपी साहब जरा बोलने का लहजा सीख लेना सरकार कल भी हमारी थी, आज भी हमारी है और कल भी रहेगी...

दरअसल मंगलवार को मेरठ के सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में काउंटिंग चल रही थी। काउंटिंग खत्म होने के बाद लोग मतगणना स्थल से लौटने लगे। तभी रेलवे फाटक के पास भाजपा नेता की पुलिस अफसरों से किसी बात पर बहस हो गई। विनीत शारदा एसपी क्राइम अनीत कुमार सिंह को सबके सामने धमकाने लगे। इसी बीच किसी ने एसपी और नेता के बीच हुई बहस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

अभी बताऊं मैं एसपी की हैसियत, सरकार हमारी...

नेता विनीत अग्रवाल शारदा की काउंटिंग स्थल पर कार ले जाने को लेकर पुलिस से बहस हो गई। उन्होंने एसपी क्राइम को धमकाते हुए कहा- अभी बताऊं मैं एसपी की हैसियत... सरकार आज भी हमारी है और कल भी रहेगी। तुम जैसे अफसरों को ठीक कर चुका हूं। जिसे सुनते ही एसपी भी भड़क गए। उन्होंने भाजपा नेता की गाड़ी को अंदर नहीं जाने दिया। किसी तरह शीर्ष अफसरों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

भाजपा नेता बोले- अब तो इज्जत की बात है

शारदा अग्रवाल ने कहा कि अब इज्जत की बात है, कार तो काउंटिंग स्थल तक ही जाएगी। अब चाहे एसपी देहात और एसएसपी से ही बात करनी पड़े। हालांकि अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद एसपी क्राइम और विनीत शारदा अग्रवाल दोनों लोगों को शांत कर दिया गया। लेकिन कहासुनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts