ASP ने चार विधानसभा सीटों पर बनाए चुनाव प्रभारी

यूपी में उपचुनाव लड़ने की तैयारी, चंद्रशेखर आजाद की जीत से उत्साहित हैं कार्यकर्ता

गाजियाबाद। बिजनौर जिले की चांदपुर लोकसभा सीट जीतने के बाद आजाद समाज पार्टी (ASP) ने उत्तर प्रदेश में कुछ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं। पार्टी ने चार विधानसभा सीटों पर अपने चुनाव प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं।

गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट पर कपिल आजाद, अमित गुर्जर, तालिब चौधरी और मोहम्मद इकबाल को चुनाव प्रभारी बनाया है। मुरादाबाद जिले की कुंदरकी विधानसभा सीट पर अच्छन अंसारी, संजीव सागर, राजेंद्र सिंह गुर्जर, बाबू शराफत अली और पुष्पेंद्र सिंह राना को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। मुजफ्फरनगर जिले की मीरापुर सीट पर खुर्शीद मंसूरी, नीटू सिंह, दीपक राणा और राकेश मौर्या को चुनाव प्रभारी बनाया है। अलीगढ़ जिले की खैर विस सीट पर चौधरी महेंद्र सिंह, रामगोपाल मानव, विक्की आजाद और मोहम्मद फुरकान नूर को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है।

इन चारों सीटों पर जो मौजूदा विधायक थे, वे हाल ही में सांसद निर्वाचित हो गए हैं। ऐसे में चारों विधानसभा सीटों पर अगले कुछ दिनों में विधानसभा उपचुनाव होने हैं। इसका नोटिफिकेशन कभी भी जारी हो सकता है। चांदपुर लोकसभा सीट पर खुद चंद्रशेखर आजाद के भारी वोटों से जीतने की वजह से पार्टी खासा उत्साहित है और अब यूपी के विधानसभा उपचुनावों में पैर फैलाना चाहती है। चंद्रशेखर आजाद पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि अब NDA या INDIA किसी से भी गठबंधन नहीं करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts