आगरा में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ऑटो को रौंदा, 3 की मौत

मरने वालों में पिता और मासूम बेटा-बेटी; मैनपुरी जा रहा था परिवार

आगरा,एजेंसी। सोमवार की सुबह तड़के चार बजे सिकंदरा के अरसैना में एक बड़ा हादसा हो गया। जब ट्रैक्टर -ट्राली ने एक ऑटों को टक्कर मार दी। जिसमें दो मासूम समेत तीन की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची ने मृतकों को पीएम के भेजा । जबकि हादसे में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

नीलेश पाल (35 ) दिल्ली के नागलोई में लक्ष्मी पार्क के रहने वाले थे। वह पत्नी सुधा और 4 बच्चों के साथ ऑटो से मैनपुरी स्थित ससुराल जा रहे थे। सिकंदरा के अरसैना के पास पहुंचे, तभी पीछे से ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ऑटो को रौंद दिया।हादसे में पिता, 9 साल की बेटी और 12 साल के बेटे की मौत हो गई। हादसे में पत्नी और 2 बच्चे घायल हो गए।  तीनों घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसा सोमवार सुबह साढ़े 4 बजे सिकंदरा में अरसैना के पास हुआ।चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को ऑटो से बाहर निकाला। तब तक नीलेश, उनके बेटे हर्ष और बेटी गुरप्रीत की मौत हो गई थी। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया- टक्कर के बाद ऑटो सवार पिता और बेटी-बेटा छिटक कर सड़क पर गिरे। उनका सिर फट गया था। तीनों की मौके पर मौत हो गई।

इंस्पेक्टर सिकंदरा नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि ट्रॉली-ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts