सलमान खान आवास फायरिंग मामले में रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान आवास फायरिंग मामले में मंगलवार शाम को मुंबई पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के बदमाश रोहित गोदारा के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। इसी मामले में आज हरियाणा से आरोपित हरपाल सिंह को दोपहर में पुलिस ने विशेष कोर्ट में पेश किया। विशेष कोर्ट ने हरपाल सिंह को 22 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, फिल्म अभिनेता सलमान खान के आवास पर 14 अप्रैल को हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने आरोपित हरपाल सिंह को सोमवार को हरियाणा से गिरफ्तार किया। हरपाल सिंह सहित अन्य आरोपितों से पूछताछ के बाद आज शाम को पुलिस ने रोहित गोदारा पर मामला दर्ज किया है।

 सूत्रों ने बताया कि मुंबई बहुत जल्द गोदारा को गिरफ्तार करने वाली है। इस मामले में पुलिस अब तक 9 आरोपितों पर मामला दर्ज कर चुकी है, इनमें से छह आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें दो आरोपित वांछित हैं। दोनों में एक लॉरेंश विश्रोई इस समय गुजरात के साबरमती जेल में हैं, जबकि उसका भाई अनमोल विश्रोई अमेरिका बताया जा रहा है। इस मामले में एक आरोपित ने लॉकअप में एक मई को आत्महत्या कर लिया है। इसकी छानबीन राज्य सीआईडी कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts