चलती एसयूवी  कार में लगी आग लगी भंयकर आग 

दर फंसे परिवार को स्थानीय लोगों ने खिड़की तोड़कर निकाला बाहर

मेरठ। रविवार की सुबह बिजली बंबा रोड पर एक चलती कार में भंयकर आग लग गयी। आग लगने के बाद कार की खिड़की नहीं खुलने पर कार में सवार लोगों में चीख पुकार मचाई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार की खिड़की तोड़कर किसी तरह कार सवार लोगों को बाहर निकालकर हादसे की सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की एक गाड़ी मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मोहिउद्दीनपुर निवासी सचिन अपने परिवार के साथ बिजली बंबा होता हुआ अपनी एसयूवी कार से शास्त्री नगर जा रहा था। कार हापुड़ रोड से मात्र कुछ दूर पहुंची, तभी कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद कार की खिड़कियां लॉक हो गई और पूरा परिवार कार में फंस गया। जिसके बाद कार में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे लोग किसी तरह कार की खिड़की को तोड़कर कार में सवार परिवार के लोगों को बाहर निकालने के बाद दमकल विभाग को हादसे की सूचना दी। सूचना पाकर एक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

गनीमत रही कि इस दौरान कोई अनहोनी नहीं हुई। अगर समय रहते आसपास के लोग परिवार को कार से बाहर नहीं निकालते तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts