जादूगर शो में दो पक्षो के बीच चले लाठी डंडे 

 शो के नाम पर परोसा जा रहा अश्लील डांस 
मेरठ। थाना जानी क्षेत्र स्थित जानी खुर्द गंगानहर पुल के सिवालखस रोड पर चल रहे मेले में जादूगर के शो में अश्लील डांस देखने के दौरान दो गुटों में जमकर लाठी डंडे चल गए। इस दौरान मेला परिसर से पुलिस गायब रही। मारपीट के दौरान कुछ युवक घायल हो गए, वहीं मेले में मौजूद महिलाओं में हाहाकार और भगदड़ मच गया। सूचना के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों गुटों के आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।
जानी गंगनहर के पास सिवाल खास रोड पर कुछ दिनों से मेला महोत्सव चल रहा है। जिसमें काले जादू का शो भी जारी है। आरोप है कि जादू के नाम पर स्टेज पर बार बालाओं का अश्लील डांस कराया जा रहा था। शुक्रवार की देर रात जादूगर के शो में अश्लील डांस चल रहा था। इसी दौरान बार बालाओं पर कमेंटबाजी को लेकर युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट के दौरान लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए।
जिसके चलते मेले में अफरा-तफरी मच गई। मंच पर डांस कर रही युवतियां चिल्ला-चिल्ला कर पुलिस को पुकारती रहीं, मगर पुलिस का कहीं नामो-निशान नहीं था। करीब एक घंटे तक अराजकता का माहौल बना रहा। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक दोनों गुट फरार हो चुके थे। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। कुछ वीडियो प्राप्त हुई है उनके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts