जाम की स्थिति से छुटकारा दिलाने के लिए एस.पी. ट्रैफिक ने  प्रधानाचार्यों से सुझाव मांगे

मेरठ।शुक्रवार को गुरु तेग बहादुर पब्लिक स्कूल में एस.पी. ट्रैफिक  राघवेन्द्र कुमार मिश्रा जी द्वारा वेस्ट एण्ड रोड स्थित स्कूलों के प्रधानाचार्यों के साथ मिलकर स्कूल की छुट्टी के समय जाम की स्थिति से छुटकारा पाने के लिए एक बैठक आयोजित की गई।

जिसमें गुरू तेग बहादुर पब्लिक स्कूल, दीवान पब्लिक स्कूल, एस.डी. ब्यॉज स्कूल, मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल, दर्शन एकेडमी, ऋषभ एकेडमी, मार्डन पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य सम्मिलित हुए। जिसमें छुट्टी के समय लगे जाम से छुटकारा पाने के लिए सभी प्रधानाचार्यों ने अपने-अपने सुझाव दिए। एस.पी. ट्रैफिक ने कहा कि अगर हम स्कूलों की छुट्टी में 15 मिनट के अन्तराल का समय रखे, लोकल पार्किंग पर रोक लगाए तथा बड़े वाहनों को छुट्टी से पहले रोका जाए तो जाम से छुटकारा मिल सकता है। उन्होंने कहा कि सभी स्कूल अगर मिलकर प्रयास करेंगे तो जाम से छुटकारा जरूर मिलेगा।

अंत में कुछ जरूरी पांइट को चिन्हित करते हुए एस.पी ट्रैफिक ने अपनी टीम को निर्देश जारी किए और कहा कि इनको आज से ही अमल में लाकर जाम से निपटने के लिए प्रयास करना है।

प्रधानाचार्य डॉ. कर्मेन्द्र सिंह ने एस.पी ट्रैफिक द्वारा बेगमपुल एवं हापुड़ अड्डा जैसे व्यस्त एरिया को जाम मुक्त कराने पर उनकी सराहना की एवं अभार व्यक्त किया और कहा कि हमारे निरंतर प्रयास से ही इस इस जाम की स्थिति से छुटकारा पा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts