हिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियार से हत्या 

 गन्ना सेंटर के पास मिला शव , 14 मुकदमें दर्ज थे मृतक पर 

मेरठ। थााना  रोहटा क्षेत्र के गांव अट्टा चिंदौडी में सोमवार की सुबह हिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। उसका शव गन्ना सैंटर के पास खून से लथपथ शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। हिस्ट्रीशीटर पर विभिन्न थानों मे 14 मुकदमें दर्ज थे। वर्तमान में यह सामान्य जिंदगी जी रहा था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। 

 हिस्ट्रीशीटर बदमाश का नाम कालू उर्फ तेजिंदर पुत्र अमन सिंह  जिसकी उम्र लगभग 50 साल थी। मृतक योगेश भदौड़ा गैंग का कुख्यात था।हिस्ट्रीशीटर पर रोहटा सहित आसपास के थानों में लगभग 17 मुकदमे दर्ज थे। जिसमें हत्या, लूट, चोरी का भी मुकदमा था। बताया जा रहा है कि उसके सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। लगभग 10 साल पहले कालू जेल से छूटकर आया था। उसके बाद सामान्य जिंदगी जी रहा था। लेकिन सोमवार को किसी ने उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिस्ट्रीशीटर की हत्या की सूचना सबसे पहले पड़ोसी ओमपाल ने पुलिस को दी। ओमपाल सुबह 6 बजे अपने खेत में आया था। सबसे पहले ओमपाल ने शव को देखा और घरवालों और पुलिसवालों को बताया। कालू 4 भाई हैं। 6 महीने पहले ही उसके पिता की मौत हुई है। इस पर 30 साल पुराने मुकदमे दर्ज हैं। सूचना पर मृतक के भाई और परिजन पहुंचे।

थाना प्रभारी रिजुल कुमार ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर काफी समय पहले जेल से छूटकर आ गया था। वो यहीं गांव के बाहर गन्ना सेंटर के बाहर ही सोता था। सुबह उसकी लाश यहीं गन्ना सेंटर के बाहर मिली है। उसके सिर को फोड़ा गया है। ऐसा लग रहा है किसी ने उसके सिर में वार कर हत्या कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



No comments:

Post a Comment

Popular Posts