ऊर्जा मंत्री को त्यागी समाज ने दी धमकी

कहा- सुधर जाओ नहीं तो घर के आगे लगा देंगे टेंट

 छेड़छाड़ के आरोपी को संरक्षण देने का आरोप

मेरठ।  मेडिकल थाना क्षेत्र की रहने वाली त्यागी समाज की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और पिटाई के मामले में मंगलवार को त्यागी भूमिहार समाज ने कमिश्नरी पार्क में पंचायत करने के बाद एसएसपी ऑफिस पर जमकर हंगामा कर दिया।त्यागी समाज के लोगों ने भाजपा के मंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए योगी सरकार पर सवाल खड़े किए। ऊर्जा मंत्री को सुधारने की धमकी दी है। त्यागी भूमिहार समाज के लोगों ने कहा कि अगर ऊर्जा मंत्री नहीं सुधरे तो उनके घर के आगे टेंट लगा देंगे।

मंगलवार को त्यागी भूमिहार समाज के पदाधिकारी मांगे राम त्यागी के साथ समाज के सैकड़ों लोगों के साथ कमिश्नरी पार्क में पहुंचे जहां त्यागी समाज के लोगों ने एक पंचायत की। पंचायत के बाद त्यागी समाज के सैकड़ों लोग एसएसपी ऑफिस पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा कर दिया। इस दौरान समाज के नेता मांगेराम त्यागी ने आरोप लगाया कि आठ मई को मेडिकल क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की 14 वर्षीय बेटी के साथ गुर्जर समाज के युवक ईशान ने छेड़खानी कर दी थी। किशोरी और उसका पिता आरोपी की शिकायत लेकर उसके घर पहुंचे तो आरोपी और उसके पिता व दादा ने किशोरी और उसके पिता को घर में बंधक बनाकर उनकी जमकर पिटाई कर दी थी।

समाज के नेता मांगेराम ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया था। पुलिस ने आरोपी के पिता सतीश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। आरोप है कि उसे चार दिन में जमानत मिल गई।

वही समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस दोनों आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। प्रदर्शन करने के दौरान समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि आरोपी ईशान किशोरी की सोशल मीडिया पर खुद को भाजपा के एक मंत्री का करीबी बताते हुए धमकी दे रहा है।आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया

त्यागी  समाज के लोगों ने भाजपा के ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया है। त्यागी समाज के लोगों का कहना है कि योगी सरकार में बेटियों की सुरक्षा का दावा किया जाता है, वही योगी सरकार में बेटियों का खुलेआम शोषण किया जा रहा है।उन्होंने चेतावनी दी कि यदि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो त्यागी समाज के लोग भाजपा के मंत्री के बाहर ही तंबू गाढ़कर डेरा डाल देंगे।मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts