प्रेमी की मौत से आहत प्रेमिका ने फांंसी लगाकर की आत्महत्या 

खतौली। रतनपुरी क्षेत्र के गांव कल्याणपुर में प्रेमी की मौत से आहत उसकी प्रेमिका ने फांंसी लगाकर मौत को लगे लगा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। एक साथ युवक व युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

गांव कल्याणपुर निवासी यूनुस पुत्र अकबर अली ने गृहक्लेश के चलते घर में रखे विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। युनुस के मुंह से झाग निकलते देख सारा माजरा समझते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की मदद से परिजन आनन-फानन युनुस को गांव स्थित एक प्राइवेट चिकित्सक के क्लिनिक पर लेकर पहुंचे। चिकित्सक द्वारा युनुस 45 वर्ष को मृत घोषित करते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही गांव पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

गांव में चर्चा है कि गृहक्लेश के चलते युनुस ने अपनी जीवन लीला समाप्त की है। इसके अलावा गांव कल्याणपुर निवासी आस मोहमद की 18 वर्षीय पुत्री ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।मंगलवार प्रात: देर तक कमरा ना खुलने पर चिंतित परिजनों द्वारा दरवाज़ा खोलने पर युवती का शव छत में लगे पंखे से झूलता हुआ मिला। युवती द्वारा आत्महत्या करने से परिजनों में हड़कंप मचने के साथ ही घर के बाहर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवती के आत्महत्या करने को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts