सडक़ हादसे में एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत

अमेठी (एजेंसी)।जनपद के कमरौली क्षेत्र में शुक्रवार सुबह लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से कार सवार एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। ट्रेलर की टक्कर से आधा दर्जन से अधिक गाडिय़ां क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में एक कार पर ट्रेलर चढ़ गया, जिसमे सवार तीन बच्चों की मौत हो गई और एक अन्य बच्चा घायल हो गया।
यह हादसा उस समय हुआ दर्जनो वाहन बंंद रेलवे क्रासिंग के खुलने का इंतजार कर रहे थे कि एक तेज रफ्तार ट्रेलर से चालक ने नियंत्रण खो दिया और उसने दर्जनों वाहनो को चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेकाबू ट्रेलर कई गाडिय़ों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। ट्रेलर की चपेट में आने से कार सवार तीन बच्चों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घटना में कई लोगों की घायल होने की भी सूचना है।
मृतकों की पहचान आफरीन (14), फातिमा (13) और फारिस (8) निवासी पारा बाजार जिला सुल्तानपुर के रूप में हुई। हादसे में अदनान (11) नामक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज जगदीश पुर सीएचसी में चल रहा है।
पुलिस सभी घायलों को इलाज के लिये सीएचसी जगदीशपुर ले गई। जहां चिकित्सकों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया अन्य लोगों का इलाज कर रही है। पूरे मामले में थानाध्यक्ष कमरौली अविनेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में तीन बच्चों की मौत हो गई है। घायलों को इलाज हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया है आगे की विधिक करवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts