बोटी बाेटी करने वाले भी अब राम की शरण में -डिप्टी सीएम 

विपक्ष पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम बिज्रेश पाठक  यूपी में जीजा साले और चाचा-भतीजा चला रहे पार्टी
मेरठ। लोकसभा चुनाव 2024 में मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान का आव्हान कराने के लिए यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शुक्रवार को मेरठ पहुंचे। मेरठ में भाजपा के मीडिया सेंटर में संवाद करते हुए इस दौरान डिप्टी सीएम विपक्ष पर फायर नजर आए। उन्होंने सपा, कांग्रेस इंडी गठबंधन पर निशाना साधा। 
कहा कि अखिलेश हार के डर से अवसाद में हैं। इसलिए चुनाव प्रचार में भी नहीं उतर रहे। उन्होंने कहा कि यूपी में एक पार्टी को जीजा साले चला रहे हैं। दूसरी पार्टी को चाचा-भतीजा चला रहे। भाजपा छोड़ सारे दल परिवारवाद में उलझे हैं।
डिप्टी सीएम ने सहारनपुर से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद पर निशाना साधा। कहा कि पूरा देश अब राममय है। चारों ओर राम मंदिर की खुशियां हैं। आगे कहा कि जो लोग पहले बोटी-बोटी काटकर एक कर देंगे ये कहते थे वो भी अब चुनाव जीतने के लिए श्रीराम की शरण में हैं। उनको भी राम का साथ चाहिए। वो भी राम राम कह रहे हैं।
डिप्टी सीएम ने कहा कि लगता है कि सपा ने अपनी संभावित हार मान ली है। इंडी का सफाया होने जा रहा है और एनडीए इस लोकसभा चुनाव में जीतेगा। इसलिए अखिलेश अब तक चुनाव में कहीं नजर नहीं आ रहे। बल्कि वो तो अपने प्रत्याशी भी तय नहीं कर पा रहे। आगे कहा कि सपा ने जितने प्रत्याशी अब तक चुनाव में उतारे हैं, उसमें सारे यादव कैंडिडेट उनके परिवार के हैं। अखिलेश ने यादव समाज से छल किया है। चार टिकट उनके परिवार के हैं।कहा कि इन दलों में चाचा भतीजे को भतीजे चाचा को निपटा रहें हैं। कहा कि एक तरफ चाचा भतीजा दूसरी और जीजा साले को पार्टी है। यूपी में बीजेपी की लहर है। कहा कि मोदी, योगी के राज में अब यूपी में माफिया की पैंट गीली हो रही है। यूपी में माफिया के खिलाफ एक्शन हो रहा है। कहा अब माफिया जेल जाने से भी डर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts