एजेंसी पर चोरों ने कुंबल कर लाखों के माल पर किया हाथ साफ 

व्यापारियों ने थाने पर पहुंचकर जताया रोष  

मेरठ । थाना नौचंदी क्षेत्र स्थित हापुड रोड पर  चोरों ने भाजपा व्यापारी नेता की  अमूल की एजेंसी में कुम्बल करके चोरी 5नकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और चोरों की तलाश शुरू कर दी।

हापुड़ रोड पर संयुक्त व्यापार संघ के मंत्री ललित गुप्ता की अमूल की एजेंसी है। चोरों ने देर रात एजेंसी की दीवार में कुंबल कर लिया। और एजेंसी में घुसकर गल्ले में रखे करीब पांच लाख रुपए का केश सहित एलईडी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। चोरी के बाद जाते समय चोरों ने एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिए और डीवीआर भी अपने साथ ले गए। दुकान पर पहुंचे संयुक्त व्यापार संघ के मंत्री ललित गुप्ता को जब चोरी की जानकारी मिली तो उन्होंने मामले की जानकारी व्यापार संघ के कार्यकर्ताओं और नौचंदी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी मिलने पर संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता सहित मंत्री अंकुर गोयल सहित आदि व्यापारी मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर रोष जताया। व्यापारियों ने जल्द घटना का खुलासा करने की मांग की है वहीं पुलिस ने एजेंसी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू कर दिया है। नौचंदी थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस के हाथ कुछ सबूत लगे हैं पुलिस जल्द चोरों को गिरफ्तार कर चोरी का खुलासा कर देगी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts