भाजपा जीती तो देश में नहीं होंगे दोबारा चुनाव- संजय सिंह

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि इस चुनाव में अगर भाजपा और नरेन्द्र मोदी जीत गए तो फिर इस देश में दोबारा चुनाव नहीं होंगे। उन्होंने सूरत से भाजपा प्रत्याशी को मिली निर्विरोध जीत का उल्लेख करते हुए कहा कि देश से संविधान को खत्म करने की शुरुआत सूरत से हो चुकी है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर भाजपा द्वारा संविधान बदलने की साजिश करने पर कड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भारत के लोकतंत्र को किस तरह से खत्म करने की कोशिश की गई है और ऑपरेशन लोटस चला कर किस तरह से अलग-अलग सरकारों को गिराने की कोशिश की गई है, इसका जीता जागता उदाहरण पूरे देश के सामने है।

उन्होंने कहा कि सूरत में कांग्रेस समेत सभी दलों के प्रत्याशियों का पर्चा खारिज कर दिया गया और चुनाव से पहले ही भाजपा प्रत्याशी को जीत का सर्टिफिकेट दे दिया गया। आज तक के इतिहास में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है कि कोई सत्ताधारी दल बगैर चुनाव के जीता हो। सूरत बस एक झांकी है, पूरा देश अभी बाकी है। सत्ता में आते ही ये लोग बाबा साहब के संविधान, आरक्षण, वोट का अधिकार खत्म कर देंगे।

उन्होंने कहा कि अब जो सूरत से शुरुआत हुई है, वो इस बात का संकेत है कि पिछले 10 साल में ऑपरेशन लोटस चलाकर भाजपा ने अलग-अलग राज्य सरकारों को तोड़ा, विधायकों को तोड़ा और खरीदा, सरकारों को गिराया लेकिन 2024 के बाद इस देश में चुनाव नहीं होगा। पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी चुनाव खत्म कर देगी। संजय सिंह ने देश के 140 करोड़ लोगों से अपील करते हुए कहा कि यह आपका अंतिम चुनाव है। इसके बाद आपको वोट करने का अधिकार नहीं मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts