दुकान में आग से  हुए  तेज धमाके से छत का मलबा गिरने से युवक घायल

दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

मेरठ। थाना  कंकरखेडा  क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को एक दुकान में आग लगने से तेज धमाका होने से एक युवक घायल हो गया। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने किसी आग पर काबू पाया। छत के मलबे में दबने से दुकान पर बैठा युवक घायल हो गया।जिसके बाद क्षेत्र के लोगों ने घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। 

  राहुल की गढ़ रोड पर मोनू जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। राहुल मेरठ के कंकरखेड़ा स्थित एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने चला गया था। दुकान पर राहुल का छोटा भाई रोहित था। तभी अचानक दुकान आग लग गई, आग लाइन के बाद रोहित दुकान से निकलने का प्रयास कर ही रहा था कि तभी दुकान में एक जोरदार धमाका हुआ और दुकान की छत भर-भरकर गिर गई। छत के मलबे की चपेट में आने से रोहित घायल हो गया।

तेज धमाके की आवाज और ऊंची-ऊंची लपटों को देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और आग को बुझाने का प्रयास करने लगे। लेकिन तब तक आग ने अपना उग्र रूप दिखाना शुरू कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर दो दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. लेकिन तब तक दुकान तहस-नहस हो चुकी थी। दमकल विभाग के अधिकारी कारणों की जांच कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts