3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी जय हनुमान, नया पोस्टर जारी
मुंबई। साउथ सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर प्रशांत वर्मा की ‘हनु मैन’ साल 2024 की शुरुआत में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस में तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म की कहानी से लेकर वीएफएक्स और लीड स्टारकास्ट के अभिनय की जबरदस्त तारीफ हुई थी। इन दिनों प्रशांत वर्मा ‘हनु मैन’ के सीक्वल ‘जय हनुमान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। मंगलवार को हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर प्रशांत वर्मा ने सोशल मीडिया पर ‘जय हनुमान’ के नए पोस्टर की झलक दिखाई है।
प्रशांत वर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘जय हनुमान’ फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि हाथ में गदा लिए हुए भगवान हनुमान खड़े हैं और सामने खूंखार ड्रैगन अपने मुंह से आग उगलता हुआ नजर आ रहा है। प्रशांत वर्मा ने फिल्म का ये पोस्टर शेयर कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं और साथ ही हिंट दिया है कि ‘जय हनुमान’ जबरदस्त फिल्म होने वाली है।
‘जय हनुमान’ फिल्म आईमैक्स 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है, फिल्म को बड़े स्तर पर बनाया जाएगा। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक फिल्म की लीड स्टारकास्ट को लेकर खुलासा नहीं किया है। प्रशांत वर्मा ने अयोध्या राम मंदिर के उदघाटन के दिन ‘जय हनुमान’ फिल्म का ऐलान किया था।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts