दिव्या खोसला प्रामाणिक तेलुगु भारतीय अवतार में प्रेरणा अरोड़ा की ‘हीरो हीरोइन’ के एक विशेष गीत के लिए भरतनाट्यम सीखेंगी

मुंबई।निर्माता प्रेरणा अरोड़ा, दिव्या खोसला अभिनीत अपनी अगली द्विभाषी ‘हीरो हीरोइन’ के साथ भरपूर मनोरंजन प्रदान करने का अपना वादा निभा रही हैं। निर्माता फिल्म के लिए एक विशेष गाने की योजना बना रही हैं, जिसमें दिव्या को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया जाएगा। हमें दिव्या और प्रेरणा के बीच एक विशेष ऑडियो बातचीत का ऑडियो मिला, जहां अभिनेत्री यह जानकर रोमांचित हैं कि प्रेरणा के मन में उनके लिए क्या है।

अभिनेत्री, जो फिल्म के साथ अपने तेलुगु दर्शकों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हैं, जल्द ही गाने के लिए भरतनाट्यम नृत्य सीखेंगी। जबकि दिव्या पहले ही कथक नृत्य सीख चुकी हैं, वे भरतनाट्यम की पूरी तरह से नई नृत्य शैली सीखने के लिए उत्साहित हैं। टीम ने इस शानदार डांस सीक्वेंस को शूट करने के लिए पहले से ही सही लोकेशन की तलाश शुरू कर दी है।

दिव्या को गाने का आइडिया उसी समय आया, जब प्रेरणा ने टेलीफोन पर बातचीत के दौरान इसे उनके साथ साझा किया। पता चला है कि गाने के दिव्य लुक के लिए बुनकरों द्वारा विशेष कांचीपुरम रेशम साड़ियां तैयार की जाएंगी।

तेलुगु संस्कृति को सबसे प्रामाणिक और सुंदर रूप में प्रस्तुत करने के लिए उन्हें खूबसूरत कांचीपुरम रेशम साड़ियों में स्टाइल किया जाएगा।

निर्माता इस गाने के लिए मशहूर कोरियोग्राफर बृंदा मास्टर को लेने की योजना बना रही हैं।

लीक हुए फोन कॉल से दिव्या खोसला अभिनीत आगामी तेलुगु-हिंदी फिल्म के लिए निर्माता प्रेरणा अरोड़ा और निर्देशक के दृष्टिकोण का पता चलता है। यह दोनों के बीच सौहार्द्र और बेहतर रिश्ते को भी दर्शाता है। ‘हीरो हीरोइन’ हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ होगी और इसका निर्देशन सुरेश कृष्णा ने किया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts