दारासिंह प्रजापति की अवैध कालोनी पर चला एमडीए का  बुलडोजर

मेरठ। अवैध कॉलाेनियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मगंलवार को एमडीए ने  कार्रवाई करते हुए प्रजापति समाज के नेता दारासिंह प्रजापति की अवैध कालोनी को एमडीए ने ढहा दिया। एमडीए ने बिना बिना अप्रूवल एग्रीकल्चर लैंड पर बन रही कालोनी पर बुलडोजर चला दिया। किला रोड पर बन रही यह कालोनी दारासिंह प्रजापति की है। दारासिंह प्रजापति बसपा के टिकट पर मुजफ्फरनगर सीट से संभावित प्रत्याशी हैं। 13 मार्च को बसपा दारासिंह प्रजापति के टिकट की घोषणा कर सकती है। टिकट की घोषणा से पहले दारा सिंह की अवैध कालोनी पर एमडीए ने बड़ा एक्शन लेते हुए बुलडोजर चलाया है।

 बता दें मेरठ निवासी दारा सिंह प्रजापति बसपा से मुजफ्फरनगर सीट पर टिकट के दावेदार हैं। माना जा रहा है कि प्रजापति का टिकट फाइनल है बस घोषणा बाकी है जो 13 मार्च को होना संभावित है। वहीं बिजनौर से बसपा के टिकट पर बिजेंद्र सिंह और मेरठ सीट पर देवव्रत त्यागी का नाम लगभग तय हो चुका है। कैराना में भी पार्टी सैनी का नाम फाइनल कर चुकी है।कालोनी पर बुलडोजर चलने से आहत दारा सिंह प्रजापति ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है। नेता ने लिखा कि भाजपा सरकार कितनी नीचे गिर सकती है इसका उदाहरण पहले ही देखा था। आज ये भी देखने को मिला सरकार ने प्रशासन का साथ लेते हुए मेरी खेती वाली जमीन पर कार्रवाई की है। नेता ने इसे गैरकानूनी बताया है। लिखा कि बसपा से मेरा 13 मार्च को टिकट घोषित होना है। इसलिए भाजपा के लोग मुझसे घबरा गए हैं। क्योंकि मेरे पीछे मेरा सर्वसमाज है। उनकी बदौलत हम ये चुनाव जीत कर रहेंगे।

बता दें कि 29 फरवरी को मेरठ में दारा सिंह प्रजापति के नेतृत्व में प्रजापति समाज के लोगों ने सड़कों पर आकर आंदोलन किया था। संकल्प यात्रा निकाली थी। जिसमें समाज ने अपनी राजनीतिक हिस्सेदारी की मांग की थी। कमिश्नरी पर चौधरी चरण सिंह पार्क में यह संकल्प यात्रा निकाली गई इसके बाद अफसरों को ज्ञापन दिया गया था। हालांकि मेरठ में यात्रा को 3 घंटे रोका गया था।



No comments:

Post a Comment

Popular Posts