नोएडा के एलिवेटेड रोड पर ऑडी कारों से स्टंटबाजी, मुकदमा दर्ज

नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर 2 ऑडी कार में सवार होकर स्टंटबाजी करने वाले युवकों के खिलाफ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। इन कर चालकों के ऊपर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने मोटा जुर्माना लगाया है। स्टंटबाज दूसरों की जान को जोखिम में डाल कर स्टंटबाजी कर रहे थे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि 27 मार्च को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दो ऑडी कार में सवार लोग एलिवेटेड रोड पर तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये लोग रूफ विंडो से बाहर निकलकर स्टंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि स्टंटबाजों के इस कार्य से मानव जीवन की सुरक्षा को खतरा हो सकता था, और रोड पर चल रहे अन्य वाहनों के चालकों के जीवन संकट मय हो सकता था।

उन्होंने बताया कि कार चालकों के खिलाफ धारा 279 तथा 336 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने कार चालकों के खिलाफ अर्थ दंड लगाया है। उन्होंने बताया कि कार चालकों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा, जांच चल रही है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts