चिल्लाते-चिल्लाते एसएसपी कार्यालय के परिसर में  बेहोश हुई महिला

एसएसपी ऑफिस के सामने महिला का हाई-वोल्टेज ड्रामा

मेरठ।सोमवार को एक महिला एसएसपी दफ्तर के सामने सड़क पर बैठ गई। जिसके कारण सड़क पर जाम हो गई। महिला ने दफ्तर के सामने हंगामा काट दिया। हंगामे के दौरान कार्रवाई की मांग करते हुए महिला बेहोश हो गई। महिला पुलिस कर्मियों के द्वारा पीड़ित महिला के चेहरे पर पानी डालकर और उसे पानी पिलाकर किसी तरह होश में लाया गया। महिला के होश में आने पर अधिकारियों में महिला को कार्यवाही का आश्वासन दिया और उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

लिसाड़ी गेट के रशीद नगर की रहने वाली सोनी पत्नी नौशाद का आरोप है कि उसके पति ने नौशाद ने 19 अक्टूबर 2023 को रशीदनगर के रहने वाले बब्बू का मकान पगड़ी पर लिया था। पीड़ित महिला का आरोप है कि इस दौरान उसके पति ने बब्बू को पगड़ी के नाम पर एक लाख रुपए कैश दिए थे। महिला का आरोप है कि मकान मालिक पगड़ी के रुपए लौट आए बिना ही मकान खाली करने का दबाव बना रहा है। पीड़िता ने बताया कि 2 दिन पूर्व आरोपी बब्बू और उसके बेटे ने मकान खाली न करने पर महिला व महिला के पति नौशाद के साथ मारपीट कर दी थी, पीड़ित महिला का आरोप है की शिकायत के बाद भी पुलिस ने कार्यवाही नहीं की। जिसकी शिकायत लेकर सोमवार को पीड़ित महिला एसएसपी ऑफिस सामने पहुंची और सड़क पर बैठकर हंगामा कर दिया।

हंगामा के दौरान महिला बेहोश हो गई जिसके बाद एसएसपी ऑफिस पर तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर महिला को पानी पिलाकर होश में लाने के बाद अधिकारियों से मिलवाया, अधिकारियों ने महिला की शिकायत सुनने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है। अधिकारियों ने महिला को जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन भी दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts