रेस्टोरेंट में खाना खाने गये युवकों के साथ होटल कर्मचारियों ने की जमकर मारपीट,आधा दर्जन युवक घायल

मुजफ्फरनगर। मीरापुर कस्बा निवासी एक युवक का शनिवार को जन्मदिन था, जिसको लेकर कस्बा निवासी उसके दोस्त मीरापुर के बाईपास पर स्थित एक रेस्टोरेंट में जन्मदिन की पार्टी देने के लिए गये थे। रेस्टोरेंट में खाने के आर्डर देने के लिए रेस्टोरेंट एक वेटर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। कहासुनी के बाद होटल संचालक व कर्मचारियों द्वारा छ युवको के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

मीरापुर कस्बे के एक मौहल्ला निवासी युवक का शनिवार को जन्मदिन था। युवक द्वारा अपने दोस्तो को बाईपास स्थित एक रेस्टोरेंट में पार्टी के लिए बुलाया गया था। जैसे ही युवक द्वारा अपने दोस्तो को रेस्टोरेंट में बुलाया गया व उसके बाद केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया गया उसके उपरान्त रेस्टोरेंट संचालक को दिये गये खाने के आर्डर के लिए कहा गया तो रेस्टोरेंट संचालक ने रेस्टोरेंट में काम करने वाले वेटर को आर्डर लेने के लिए कहा गया तो वेटर युवको की टेबल पर पहुंचा और युवको से खाने का आर्डर लिया।

इसी दौरान युवकों व वेटर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। कुछ देर बाद होटल संचालक व कुछ युवक रेस्टोरेंट से बाहर आये व बाहर बैठे युवको के साथ लाठी डंडो से मारपीट शुरू कर दी। युवकों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई और थाने पहुंच गये। मारपीट में आधा दर्जन युवक धायल हो गये। पुलिस ने सभी घायलो को जानसठ सरकारी अस्पताल के लिए डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है।इंस्पेक्टर मीरापुर रवेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि बाईपास स्थित कुछ युवको के साथ मारपीट का मामला संज्ञान में आया है मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts