मां की मुस्कान" समारोह का भव्य आयोजन 

मेरठ। शनिवार को एमआईईटी स्कूल जागृति विहार में स्कूल के बच्चों की माताओं के सम्मान में "मां की मुस्कान" कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों के साथ साथ माताओं ने भी उत्साह के साथ भाग लिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूनम शर्मा,चेयरमैन विष्णु शरण ,डायरेक्टर अजय बंसल ,उप प्रधानाचार्य डॉ सिल्की वर्मा द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। चेयरमैन विष्णु शरण ने संबोधित करते हुए कहा कि यही बच्चे भविष्य के भारत का निर्माण करेंगे। 

बच्चों ने माताओं के लिए विभिन्न प्रकार के मनोरंजक खेल एवं संगीत नृत्य का आयोजन किया। जिसमें सभी माताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। खेलों में रखी गई तरह - तरह की दौड़ ने रोमांच का माहौल बना दिया। माताओं के लिए विभिन्न खेल जैसे जैसे लेमन रेस, बैकवर्ड रेस, कपों का पिरामिड बनाकर भागना, बुक बैलेंस रेस,बेलून खेल आदि रहे। इस दौरान लेमन स्पून रेस में अविरल,कप स्टैकिंग रेस में कनिष्ठा,पासिंग दा पार्सल में सौम्या,म्यूजिकल चेयर में ज्योति,हूप एंड बॉल रेस में प्रीति,हॉकी बॉल रेस में सोनकसी,बलून फाइट में गीता, बर्स्ट दा बलून रेस में तान्या विजेता रहे। कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts