रैंप पर झूमती नजर आईं सबा आजाद
- वीडियो देख यूजर्स बोले- ''ड्रग्स लेकर आई है'
नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनते रहते हैं। खासतौर पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद की वजह से एक्टर का नाम काफी सुर्खियां बटोरता।
इस बीच सोशल मीडिया पर सबा आजाद का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबा रैंप पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। आलम ये है कि अब इस वीडियो को लेकर ऋतिक रोशन की लेडी लव को काफी ट्रोल किया जा रहा है।
ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सबा आजाद को ट्रोल किया जाता है। इतना ही एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो को भी नेटिजंस आए दिन टागरेट करते हैं। इस बीच सबा आजाद का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे फिल्मी ज्ञान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रैंप वॉक के दौरान सबा हाथ में माइक लिए झूमती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान सबा ने कुछ शानदार डांसिंग मूव्स भी दिखाए हैं। लेकिन कुछ लोगों का सबा का ये वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और अब यूजर्स ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि नेटिजेंस ने सबा के इस वीडियो पर किस-किस तरह से कमेंट किए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts