मामूली बात को लेकर मोबाइल कारोबारी की पिटाई

 मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र इंदिरापुरम में पड़ोसी सीमेंट कारोबारी ने मोबाइल की दुकान चलाने वाले युवक की मामूली बात को लेकर पिटाई कर दी। आरोपी द्वारा पिटाई से मोबाइल कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मोबाइल कारोबारी को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है।
 इंदिरापुरम निवासी रोहित ने बताया कि इंदिरापुरम में उसकी मोबाइल की दुकान है। पड़ोस में रहने वाला सचिन लाला सीमेंट का व्यापारी है। रोहित ने बताया कि सचिन लाला रोहित से अपनी दुकान का शटर बंद करने की बात कह कर घर चला गया था। इस दौरान रोहित दुकान में काम होने के कारण शटर गिराना भूल गया।
रोहित का आरोप है कि देर शाम जब सचिन लाला वापस पहुंचा तो दुकान का शटर खुला देख आग बबूला हो गया और अपने तीन चार साथियों को बुलाकर रोहित को दुकान में बंद कर जमकर पीट दिया। शोर होने पर आरोपी रोहित को घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए।मामले के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और गंभीर रूप से घायल रोहित को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल भेज दिया। वहीं पीड़ित रोहित के भाई योगेश ने परतापुर थाना में सीमेंट व्यापारी सचिन लाला व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।थाना प्रभारी परतापुर रामपाल ने बताया कि रोहित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts