हॉट गुलाबी पैंट में ‘बार्बीकोर’ बैंडवैगन पर चढ़े सलमान, नेटिज़न्स बोले : ‘भाई भी!’

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जिन्हें हाल ही में ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था, ने हाल ही में अपने प्रशंसकों और इंटरनेट को आश्चर्यचकित कर दिया जब वह एक हॉट गुलाबी पैंट में नजर आए।

सुपरस्टार ने हाल ही में अपने भाई अरबाज खान के जन्मदिन समारोह में भाग लिया और इस अवसर के लिए हॉट गुलाबी रंग की पैंट चुनी।जैसे ही इस अवसर की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, इसने इंटरनेट पर सलमान की पोशाक पसंद को लेकर हैरानी पैदा कर दी, क्योंकि अभिनेता, जो स्क्रीन पर अपनी अति-मर्दाना भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, ने एक ऐसा रंग चुना जिसे सामाजिक मानदंडों के अनुसार स्त्रीत्वपूर्ण माना जाता है।

इंटरनेट पर एक शानदार दिन था, जब नेटिज़न्स डॉट्स से जुड़े और सलमान को ‘बार्बीकोर’ ट्रेंड में शामिल किया, जो मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग-स्टारर ‘बार्बी’ से निकला था। हॉलीवुड का यह शो इस समय सिनेमाघरों में क्रिस्टोफर नोलन निर्देशित फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ के खिलाफ अपनी तलवारें लहरा रहा है।अरबाज के जन्मदिन से सलमान की वायरल तस्वीरों और तस्वीरों पर नेटिज़न्स ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। उन्होंने प्रफुल्लित करने वाली टिप्पणियां साझा कीं, जैसे, “सलमान भाई को बार्बी ट्रेंड की शोभा बढ़ाते हुए देखकर खुशी हुई।”

एक यूजर ने लिखा, ”भाई भी!”. एक अन्य ने लिखा, “भाईबेनहाइमर”।एक तीसरे ने लिखा,  ”सलमान भाई बार्बी ट्रेंड में आने से खुद को नहीं रोक सके।”सलमान और अरबाज ने एक साथ कई फिल्में की हैं। अरबाज ने सलमान को ‘दबंग 2’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ निर्देशित भी किया था। उन्होंने ‘दबंग’ और ‘दबंग 3’ का भी निर्माण किया।

‘किसी का भाई किसी की जान’ पर सलमान खान के मानकों के हिसाब से काफी ठंडी प्रतिक्रिया मिली थी। वह अगली बार ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे, जिसने इस साल दिवाली रिलीज की बुकिंग की है।

फिल्म में वह फ्रेंचाइजी के लिए कैटरीना कैफ के साथ फिर से नजर आएंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ‘वांटेड’ स्टार द्वारा एसआरके की ‘पठान’ में कैमियो भूमिका निभाने के बाद ‘टाइगर 3’ में एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ दोनों वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड से संबंधित हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts