मुस्लिम युवक संग बीजेपी नेता की बेटी की शादी

भारी विरोध के बाद परिजनों ने शादी की कैंसिल

पौड़ी। भाजपा के नेता व पौड़ी के नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम की पुत्री का 28 मई को एक मुसलमान युवक के साथ तय विवाह का कार्यक्रम रद्द हो गया है।
मीडियाकर्मियों से यहां बातचीत में पूर्व विधायक बेनाम ने कहा कि बेटी की खुशी के लिए वह मुसलमान युवक के साथ उसका विवाह कराने को राजी हो गए थे, लेकिन सोशल मीडिया तथा स्थानीय स्तर पर इसे लेकर हुई प्रतिक्रिया के मद्देनजर फिलहाल तय विवाह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।
उन्होंने कहा कि जैसा माहौल बनाया गया है, उसे देखते हुए वधू और वर पक्ष के परिवारों ने साथ बैठकर यह फैसला लिया है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्हें पुलिस के साये में विवाह कार्यक्रम संपन्न करवाना शोभा नहीं देता। माहौल अनुकूल नहीं होने के कारण और जनता का ध्यान रखते हुए दोनों परिवारों ने तय किया है कि आगामी 26, 27 और 28 को होने वाले विवाह कार्यक्रम न किए जाएं।
बता दें कि पिछले दिनों बेनाम की पुत्री मोनिका तथा उत्तर प्रदेश के अमेठी निवासी मोहम्मद मोनिस की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वहीं, विवाह कार्यक्रम रद्द होने का कोई कारण बताए बगैर मोनिस के पिता रईस ने कहा कि भाजपा नेता बेनाम की पुत्री के साथ 28 मई को होने वाला उनके पुत्र का विवाह कार्यक्रम रद्द हो गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts